Friday, July 19, 2019

CAPITALSTARS STOCK MARKET UPDATE : 20 JULY 2019

CAPITALSTARS  INVESTMENT  ADVISER



माइक्रोसॉफ्ट का राजस्व चौथी तिमाही में 33.7 अरब डॉलर रहा

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा कि क्लाउड और सरफेस लैपटॉप सेगमेंट के कारोबार में वृद्धि होने से कंपनी को 30 जून 2019 को समाप्त हुए वित्त वर्ष की चौथी तिमाही में 33.7 अरब डॉलर का राजस्व प्राप्त हुआ और कंपनी की निवल आय चौथी तिमाही में 13.2 अरब डॉलर रही। पूरे वित्त वर्ष 2019 में माइक्रोसॉफ्ट का राजस्व 125.8 अरब डॉलर रहा जोकि पिछले साल से 14 फीसदी अधिक है और कंपनी की निवल आय पूरे वित्त वर्ष में 39.2 अरब डॉलर रही जोकि एक नया रिकॉर्ड है। 

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेल ने कहा, "माइक्रोसॉफ्ट के लिए यह वित्त वर्ष एक कीर्तिमान रहा। यह हर उद्योग की अग्रणी कंपनियों के साथ हमारी गहरी साझेदारी का नतीजा है।"

उन्होंने गुरुवार को एक बयान में कहा, "हर रोज हम अपने ग्राहकों को उनकी अपनी डिजिटल क्षमता बनाने और नवाचार करने में मदद करते हैं और उनका विश्वास जीतते हैं।"

माइक्रोसॉफ्ट लगातार 10 लाख करोड़ डॉलर की कंपनी बनी हुई है और कंपनी ने शेयरधारकों को शेयर की दोबारा खरीद और लाभांश के रूप में वित्त वर्ष 2019 की चौथी तिमाही 7.7 अरब डॉलर वापस किया है। 

CLICK HERE FOR GET DETAILS & JOIN OUR BEST ADVISORY  -
Visit our Link : https://bit.ly/2u2GUhK
Visit My Website https://bit.ly/1h8KZUM
CAPITALSTARS CALL US : 9977499927


1 comment:

  1. The great thing about this post is quality information. I always like to read amazingly useful and quality content. Your article is amazing, thank you for sharing this article.
    Banco Products (India) Limited
    Bandhan Bank Limited
    Bang Overseas Limited
    Bangalore Fort Farms Limited

    ReplyDelete